Tuesday, August 11, 2020

नॉट ऑन मेप

आप के पास कोई लोक कथा हैं। कोई लोकगीत हैं। किसी संस्थान या व्यक्ति के बारे में विशेष जानकारी है। तो आप पोस्टर पे दिए गए संपर्क सूत्र से भेज सकते हैं। #Not On mep का मानना है कि जो बातें एभी डॉक्यूमेंट नही ही पाई,जिन को एभी पहचान नहीं मिल पाई ऐसे लोगो को नोट ओन मेप उचित स्थान देगा और उन के बारे में ओपन सोर्स में जानकारी रखेगा जिस से कोई भी व्यक्ति इस के लिए काम कर पायेगा,जानकारी प्राप्त करेगा।


आप से अनुरोध है कि आप ऑडियो, वीडियो या अन्य किसी फॉर्मेट में ये जानकारी नॉट ऑन मेप तक पहुंचा सकते हैं।हम चाहते है कि आप जो भी जानकारी दे उसे एक कहानी के फॉर्मेट में कहे। कहानी शुरू करने से पहले आप आप का नाम एवं अन्य जानकारी भी रिकॉर्ड करे। आप का डॉक्यूमेंट ज्यादा से ज्यादा 9 मिनिट का होना चाहिए।


आप खुद कोई लोकवाद्य बजा सकते है,लोक कथा कह सकते है या लोक गीत गाते है तो आप के लिए ये सुनहरा अवसर हैं। 22 अगस्त विश्व लोकगाथा दिवस मनाया जाता हैं। हम इस दिन से हमारे अभियान को लॉन्च कर रहे हैं। आप भी इस अभियान का हिस्सा बने। आप विशेष जानकारी के लिए पोस्टर में दिए गए संपर्क सूची पर अपने सवाल करे। आप चाहे तो मेरा संपर्क भी कर सकते हैं।

में आशा रखता हूं कि आप 14 तारीख तक कुछ ना कुछ लोकगाथा या लोक कला से जुड़ा हुआ हम तक भेजने में सफल होंगे।


डॉ. भावेश पंड्या

कॉर्डिनेटर,

नॉट ऑन मेप।

गुजरात


Www.bhaveshpandya.org

bhaveshpandya2008@gmail.com

09925044838

No comments:

सबसे ज्यादा पढ़े गए लेख...