Monday, July 9, 2018

गुजरात:फुटबॉल ओर सन्मान

आज कल फुटबॉल फीवर चल रहा हैं।कई सारे अपसेट ओर चमत्कार फुटबॉल वर्ल्ड कप में देखने को मिले हैं।हमारे गुजरात के लिए भी एक गौरव हमे फुटबॉल से मिला हैं। ये सन्मान मिला हैं जोधपुर स्कूल से।ये एक सरकारी स्कूल हैं।यहां पे शिक्षा प्राप्त कर रहे बच्चों के लिए स्कूल के सभी अध्यापक विशेष कार्य करतर हैं।जिसका परिणाम भी प्राप्त हुआ हैं।
इस स्कूल में पढ़ने वाले 
माया रबारी,माया चौहान ,साक्षी अंतानी ओर दिप प्रजापति के साथ थलतेज स्कूल के  પ્રાથમિક विद्यार्थियो के साथ स्वीडन जा रहे हैं।यहाँ गोथीया फुटबॉल कप में भाग लेने जा रहे हैं।पिछले तीन सालों से ये बच्चे इस टूर्नामेंट में खेलने जा रहे हैं।इन बच्चो को SKF कंपनीने स्पॉन्सर किया हैं। हमारे लिए गौरव इस बात का हैं कि पीछले साल माहिया चौधरी को बेस्ट प्लेयर का खिताब मिला था ।इन बच्चों को सन्मानित करने के लिए DPEO श्री महेश महेता के साथ शिक्षा से जुड़े अन्य अधुकारी ओर संघठन के प्रतिनिधि उपस्थित थे।खेल से जुड़ी संस्थानों के प्रतिनिधि ओर मीडिया कर्मियों की विशेष उपस्थिति में उनका सन्मान समारोह हुआ।
ये ब हहै स्टेट ओर नेशनल चेम्पियन शिप खेल चुके हैं।स्टेट चेम्पियन बन चुके हैं।और बहोत सारे सन्मान अपनी स्कूल को दिला चुके हैं।ऐसी स्कूल और ऐसे बच्चों को नमन।
@#@
कोन कहता हैं,गुजरात में सरकारी स्कूल काम नहीं करती।ऐसे रीपोर्ट ओर सन्मान कोई प्राइवेट स्कूल में भी नहीं हैं।
Post a Comment